Home Latest कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते है पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते है पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

by admin

चंडीगढ़: हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अंदरूनी कलह से जूझ रही कांग्रेस पार्टी के लिए एक और झटका लग सकता है। कभी हरियाणा कांग्रेस का मुख्य चेहरा रहे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं।

इससे पहले शनिवार को हुड्डा ने दिल्ली में कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से हुड्डा की मुलाकात नहीं होने को लेकर भी तमाम तरीके की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि रविवार को रोहतक की महापरिवर्तन रैली में हुड्डा या तो अपनी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं या राज्य में किसी अन्य दल के साथ चुनाव लड़ने की घोषणा भी कर सकते हैं।

शनिवार को दिल्ली में पार्टी नेताओं के साथ हुई बैठक को फिलहाल हुड्डा ने सिर्फ एक रूटीन मीटिंग ही बताया है, लेकिन यह माना जा रहा है कि शीर्ष नेताओं और हुड्डा के बीच हरियाणा में पार्टी संगठन में बदलाव को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा हुई है। शनिवार को मुलाकात के बाद हुड्डा ने दिल्ली में मीडिया से सिर्फ इतना कहा,’मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं की है और जहां तक वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक का सवाल है यह सिर्फ एक रूटीन मीटिंग भर है। सभी को रविवार की महापरिवर्तन रैली का इंतजार करना चाहिए।

You may also like

Leave a Comment