Home Latest आवारा कुत्तों ने 28 दिन के मासूम को नोंच-नोंच कर मार डाला

आवारा कुत्तों ने 28 दिन के मासूम को नोंच-नोंच कर मार डाला

by

सहारनपुर: सहारनपुर जनपद के बेहट थाना क्षेत्र के गांव दयालपुर में शुक्रवार को आवारा कुत्तों ने एक 28 दिन के मासूम को नोंच नोंच कर मार डाला। ग्रामीणों द्वारा पहरा दिए जाने के बावजूद आवारा कुत्तों का झुंड 28 दिन के मासूम को जंगल में उठाकर ले गया। यहां कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोंच-नोंच कर मौत के घाट उतार दिया। इससे तीन दिन पहले भी एक मासूम को कुत्तों ने मार दिया था।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के घर के आंगन में सो रही मां के पास से 28 दिन पहले जन्मे दूधमुंहे बच्चे को कुत्तों ने खींच लिया। बच्चे के पास न होने का एहसास होने पर मां ने शोर मचा दिया लेकिन तब तक जंगली खूंखार कुत्ते उसे मौत के घाट उतार चुके थे।

मासूम की मौत पर जहां परिजनों में कोहराम मचा है वहीं ग्रामीणों में नगर निगम और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है। ग्रामीणों के अनुसार जिले में आए दिन लोग कुत्तों के शिकार बन रहे हैं और प्रशासन खामोश बैठा है। जिला अस्पताल में रोजाना 40 से 45 लोग कुत्तों के हमले में घायल होकर पहुंच रहे हैं। बावजूद इसके प्रशासन चिंता नहीं कर रहा है। नगर निगम भी बेपरवाह है।

मंगलवार को बेहट के गांव दयालपुर में मासूम को कुत्ते उठाकर ले गए और खेत में ले जाकर उसको मार डाला। इससे पहले भी जिले में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं। घटनाओं के बाद प्रशासन की तरफ से ऐसा कोई प्लान नहीं बनाया गया, जिससे खूंखार कुत्तों से छुटकारा मिल सके।

You may also like

Leave a Comment